लास वेगास शो: ए चीट शीट

सिन सिटी पूरे शहर में मंचों पर चलने वाले शो की मात्रा, गुणवत्ता और विविध विविधता के मामले में न्यूयॉर्क को टक्कर देने के लिए आ गई है। किसी भी समय, द स्ट्रिप पर और उसके बाहर लगभग 100 शो चल रहे हैं। लेकिन सही शो चुनना इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की वेगास यात्रा का अनुभव करना चाहते हैं। आपके लिए किस्मत, नीचे दी गई चीट शीट आपको शो के भारी द्रव्यमान के माध्यम से यह पता लगाने में मदद करने के लिए बनाई गई थी कि कौन सा आपके लिए सही है।

“बैचलर / बैचलरेट पार्टी” ट्रिप

वेगास स्नातक और स्नातक पार्टियों के लिए अंतिम गंतव्यों में से एक है, और दूल्हा या दुल्हन के शादी के बंधन में बंधने से पहले स्वतंत्रता के अंतिम सप्ताहांत का आनंद लेने वाले समूहों से अपील करने के लिए बहुत सारे शानदार शो हैं।

कुंवारे दलों के लड़के आम तौर पर स्ट्रिप क्लबों के लिए सीधे जाते हैं, लेकिन महंगे कवर शुल्क, महंगे कॉकटेल और महंगे लैप डांस पर पैसा क्यों खर्च करते हैं, जब आप दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत महिलाओं को धूम्रपान में से एक में इसे बंद करते हुए देख सकते हैं। हॉट एडल्ट रिव्यूज द स्ट्रिप पर खेल रहे हैं? द फ्लेमिंगो में एक्स बर्लेस्क टीज़ की कला को वापस लाता है, द रिवेरा में क्रेज़ी गर्ल्स के सितारे दर्शकों को लुभाने के 20 साल बाद शो के शीर्षक तक जीते हैं, जबकि दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत महिलाओं के शरीर कैनवास बन जाते हैं एक उत्तम दर्जे का और कलात्मक शो जो द एमजीएम में क्रेजी हॉर्स पेरिस में महिला रूप की कामुकता और सुंदरता का जश्न मनाता है। सुंदर शो गर्ल के साथ हंसी की तलाश करने वाले लोग दोनों को द प्लेबॉय कॉमेडी क्लब इन पाम्स में जोड़ सकते हैं, जिसमें शीर्ष शीर्षक वाली कॉमिक्स को वर्तमान प्लेमेट ऑफ़ द मंथ या द सिन सिटी कॉमेडी शो में मंच पर शामिल किया जाता है, जहाँ प्रफुल्लित करने वाला स्टैंड अप सेट सेक्सी बर्लेस्क डांसर्स के प्रदर्शन के साथ जुड़े हुए हैं।

इसी तरह के शो की तलाश करने वाली महिलाएं भाग्य में हैं क्योंकि वे मेन ऑफ एक्स में हूटर में शर्टलेस स्टड की जांच कर सकती हैं, एक्सकैलिबर में थंडर फ्रॉम डाउन अंडर में ऑस्ट्रेलियाई हंक या प्लैनेट हॉलीवुड में अमेरिकन स्टॉर्म में लोग, जो अपने सिक्स पैक की शक्ति का उपयोग करते हैं अधिक देशभक्त रेवड़ियों से अपील करने के लिए। जो महिलाएं कुछ सेक्सी मस्ती में भाग लेना चाहती हैं, वे प्लैनेट हॉलीवुड में स्ट्रिपर 101 के लिए साइन अप कर सकती हैं, जिससे दुल्हन को कुछ पोल और लैप-डांसिंग मूव्स सीखने का मौका मिलेगा, जिससे वह अपने दूल्हे को वापस ला सकती है … निस्संदेह सराहना करेंगे।

“पारिवारिक अवकाश” यात्रा

वेगास को सिन सिटी के रूप में जाना जा सकता है, लेकिन अभी भी बहुत सारे शानदार शो हैं जिनका पूरा परिवार आनंद उठाएगा।

हर्रा के सितारों में मैक किंग कॉमेडी मैजिक शो एक मिलनसार और आकर्षक, प्लेड-उपयुक्त पहने हुए जादूगर है, जिसका समान रूप से प्रफुल्लित करने वाला और दिमाग उड़ाने वाला शो सभी उम्र के दर्शकों के लिए सोने की मछली और फिग न्यूटन के उपयोग के माध्यम से अपील करने के लिए तैयार किया गया है। ब्लू मैन ग्रुप संगीत, कॉमेडी और प्रदर्शन कला के अपने मिश्रण के माध्यम से मनोरंजन की एक रचनात्मक और अंतहीन आविष्कारशील रात प्रदान करता है, सभी बिना संवाद के वितरित किए जाते हैं, जबकि द पलाज़ो में जर्सी बॉयज़ फ्रेंकी वल्ली और फोर सीज़न के उदय की कहानी उनके माध्यम से बताते हैं। कालातीत संगीत जिसमें ऐसे युवा होंगे जिन्होंने कभी बैंड को अपने पैर की उंगलियों को टैप करने के बारे में नहीं सुना है (हालांकि कभी-कभी भाषा थोड़ी नमकीन हो जाती है … उन्होंने “वॉक लाइक ए मैन” जैसी कुछ संवेदनशील हिट लिखी होंगी, लेकिन वे अभी भी लड़के हैं जर्सी से, सब के बाद)।

वेगास में दो सबसे बड़े शो भी परिवार के मनोरंजन के लिए सही विकल्प हैं। द बीटल्स लव एट द मिराज में अब तक के सबसे प्रिय बैंड के साथ सर्क डू सोलेइल का सहयोग, समूह के कालातीत हिट के माध्यम से एक जादुई रहस्य यात्रा प्रदान करता है, जो आंखों से पॉपिंग और सुंदर दृश्यों से शादी करता है, जो कि प्रसिद्ध कलात्मक मंडली, नर्तकियों, कलाबाजों द्वारा बनाए गए हैं। जोकर और प्रदर्शन कलाकार। मांडले बे में डिज्नी की द लायन किंग क्लासिक फिल्म के टोनी विजेता स्मैश-हिट अनुकूलन को वेगास में लाता है, एल्टन जॉन द्वारा अपने अविस्मरणीय गीतों और आश्चर्यजनक रचनात्मक दृश्यों के साथ एक शो में दूरदर्शी जूली टेमोर द्वारा जीवन में लाया गया जो पूरे परिवार को छोड़ देगा विस्मय

“रोमांटिक गेटअवे” ट्रिप

वेगास अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ रोमांटिक पलायन के लिए जाने के लिए एक शानदार जगह है, और पूरे शहर में खेलने वाले जोड़ों के लिए बहुत सारे शो सही हैं।

द वेनेटियन में फैंटम द लास वेगास स्पेक्टेक्यूलर के दिल में डूबे हुए रोमांस पर जोड़े झूम सकते हैं, जो अब तक के सबसे लोकप्रिय संगीत का रैंप अप सिन सिटी संस्करण है, जबकि संगीत की रोमांटिक रात की तलाश करने वाले बैरी जैसे प्रतिष्ठित मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। पेरिस में मैनिलो या कैसर पैलेस में सेलीन डायोन के रूप में वे अपने सर्वकालिक हिट को बेल्ट करते हैं। महिलाओं को सुंदर नीली आंखों वाले क्रोनर मैट गॉस का आनंद मिलेगा, जिन्होंने द गॉसी रूम में अपने सप्ताहांत के प्रदर्शन के साथ लाउंज गायक को फिर से शांत कर दिया है, जबकि पुसीकैट डॉल्स के मास्टरमाइंड रॉबिन एंटिन द्वारा निर्मित शो में लोग अपने सेक्सी बैकअप नर्तकियों को पसंद करेंगे।

उन जोड़ों के लिए जो कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जो उन्हें मूड में लाए, पीपशो अभिनीत होली मैडिसन प्लेनेट हॉलीवुड में एक मजेदार, आकर्षक और सेक्सी एडल्ट रिव्यू है, जिसमें द गर्ल्स नेक्स्ट डोर के स्टार की विशेषता है जिसमें पुरुष नर्तकियों की एक स्ट्रैपिंग कास्ट भी है, यह सुनिश्चित करते हुए कि दोनों पुरुषों और महिलाओं के पास आनंद लेने के लिए भरपूर आई-कैंडी होगी, जबकि सर्क डू सोइल की ज़ुमैनिटी मनोरंजन साम्राज्य के जीतने के फॉर्मूले को एक भाप से भरे और कलात्मक शो में लागू करती है जो मानव कामुकता के हर पहलू का जश्न मनाती है।

“सिंगल्स ऑन द मिंगल” ट्रिप

क्लबों में से किसी एक के डांस फ्लोर पर किसी से मिलने की उम्मीद में बहुत से लोग अपनी गर्लफ्रेंड या सबसे अच्छे भाइयों के साथ वेगास जाते हैं। लेकिन ऐसे बहुत से शो हैं जहां आप मध्यांतर के दौरान लॉबी में किसी दिलचस्प व्यक्ति से टकरा सकते हैं।

रियो में पेन और टेलर एक शो में अपने गहरे हास्य और विशेषज्ञ भ्रम के साथ प्रभावित करना जारी रखते हैं, जो कि वर्षों से हिप बना हुआ है, जबकि कर्कश हरकतों कि पेरिस में प्लैनेट हॉलीवुड और एंथनी कूल में सम्मोहित करने वाले मार्क सावार्ड अपने प्रभाव के तहत प्रदर्शन कर सकते हैं एक ओपनर के रूप में उपयोग करने के लिए सही वार्तालाप विषय प्रदान करें … जब तक कि आपको कुछ मिनटों के लिए मंच पर अपमानित होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग हमेशा कहते हैं कि एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर एक बहुत बड़ा टर्न-ऑन है, इसलिए साबित करें कि जब आप द इम्प्रोव एट हर्राह या स्थानीय के पसंदीदा फोर क्वींस एलए कॉमेडी क्लब में कुछ घूमने वाली कॉमिक्स की जाँच करते हैं, तो आपके पास एक कामकाजी मज़ेदार हड्डी है। , लेकिन अगर आप कॉमेडी में एक बड़ा नाम ढूंढ रहे हैं, तो कैसर पैलेस में कॉमिक लेजेंड जेरी सीनफील्ड को देखने के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ क्रेमर इंप्रेशन आज़माएं। नाइटक्लब किसी से मिलने के लिए एक बेहतरीन जगह है, लेकिन जब आप दुनिया के सबसे महान, टिएस्टो को द हार्ड रॉक होटल में उसके मासिक रेजीडेंसी शो में देख सकते हैं, जो सिन सिटी में सबसे हॉट पार्टी बन गया है, तो सिर्फ किसी भी डीजे के लिए क्यों व्यवस्थित हों।

लास वेगास में किसी भी समय लगभग 100 शो चल रहे हैं, और नए शो खुले और पुराने शो बंद होने के कारण शीर्षक लगातार बदल रहे हैं। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप सिन सिटी की यात्रा के दौरान किस प्रकार के मनोरंजन की तलाश कर रहे हैं, आप इसे वेगास के मंच पर कहीं पा सकेंगे।

Leave a Comment