देखें जॉन वाटर्स की 5 सर्वश्रेष्ठ फिल्में सैटेलाइट टीवी के साथ

अगर कोई है जिसने फिल्मों में स्वीकार्य की दुनिया को बदल दिया है, तो वह निश्चित रूप से बाल्टीमोर का एक आदमी है। एक निर्देशक के रूप में, जॉन वाटर्स अकल्पनीय करने में कामयाब रहे हैं: उन्होंने कला-प्रेमियों और बाहरी लोगों के बाद वास्तव में पागल पंथ को प्रेरित किया है, जबकि काम के टुकड़े बनाने के लिए जो ब्रॉडवे संगीत में बदल गए थे और नींद पार्टियों में लोकप्रिय गाने शामिल थे। यह किसी के लिए भी आश्चर्य की बात नहीं है जो इस आश्चर्यजनक रूप से कमतर निर्देशक के जटिल स्वाद और प्रभावों को जानता है, लेकिन जो कोई भी उसे केवल एक ढीली तोप के रूप में जानता है, वह यह जानकर चौंक सकता है कि वह उतना ही पारिवारिक किराया देने में सक्षम है जितना कि वह ऐसी फिल्में बनाना है जो आपको सैटेलाइट टीवी पर असंपादित नहीं मिलेंगी।

हालांकि, अब जब संस्कृति का स्वाद बदल गया है और दुनिया तेज कॉमेडी के लिए सुरक्षित है, तो यह समझ में आता है कि जॉन वाटर्स की फिल्में लोकप्रिय संस्कृति की नजर में कुछ हद तक पुनर्जागरण का अनुभव कर रही हैं। हालांकि आपको जल्द ही टीसीएम पर “पिंक फ्लेमिंगो” दिखाई देने की संभावना नहीं है, लेकिन वाटर्स को बिल माहेर के कार्यक्रम से लेकर आईएफसी या कोर्ट टीवी पर होस्टिंग तक हर जगह दिखाई देना अनसुना नहीं है। एक विविध और दिलचस्प सार्वजनिक व्यक्ति, वाटर्स उम्र के साथ केवल मजेदार और अधिक चतुर हो जाता है, जिससे उनकी फिल्मों को फिर से देखने का एक सच्चा इलाज बन जाता है।

यदि आप केवल एक एचडीटीवी और रिमोट कंट्रोल से लैस हैं, तो यहां उनकी पांच सर्वश्रेष्ठ फिल्में हैं, जो आपको दिन में किसी समय टेलीविजन पर कहीं प्रसारित होने की संभावना है। इससे पहले कि वे कुछ और संगीत में बदल दें, जो अब होना तय है कि “हेयरस्प्रे” और “क्रायबाई” दोनों ब्रॉडवे पर हैं।

#5 सेसिल बी. डिमेंटेड – स्टीफन डोर्फ़ और वह स्वप्निल व्यक्ति, जो “एंटॉरेज” में मुख्य अभिनेता हैं, इस फिल्म में दोनों सितारे हैं, जो सच्चे फिल्म प्रेमियों पर ध्यान केंद्रित करता है जो यह तय करते हैं कि एक प्रसिद्ध अभिनेत्री का अपहरण करना समझ में आता है, जिससे वे उम्मीद करते हैं उनके सिनेमा वेरीटे पीस पर अभिनय करें। अपने समय से पहले नुकीला, और अक्सर कॉमेडी सेंट्रल पर संपादित संस्करण में पाया जाता है।

#4 हेयरस्प्रे – ज्यादातर लोगों के लिए, यह जॉन वाटर्स की नंबर एक फिल्म होगी, लेकिन यह उनके लिए उचित नहीं है। मूल संस्करण, जहां आपके पास ड्रैग में जॉन वाटर्स के बजाय डिवाइन है और एक ज़ाफ्टिग रिकी लेक है जो सिर्फ नस्ल समानता के लिए लड़ने की कोशिश कर रहा है, वहां की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जो अमेरिका का एक पीरियड पीस है, लेकिन यह तथ्य कि हर कोई हमेशा पागल रहता है इस बारे में – इस तथ्य के साथ कि यह कभी-कभी सैटेलाइट टीवी पर एकमात्र फिल्म होती है – यानी इस सूची में, यह टकरा गई है।

#3 क्रायबाबी – जॉनी डेप अपने सबसे प्यारे – गायन और गिटार बजाते हुए भी – और अन्य ग्रीसर्स का एक पूरा समूह इस अविश्वसनीय टुकड़े को बार-बार देखने लायक बनाता है। Quirky, शिविर, लेकिन अनिवार्य रूप से अमेरिकी। एक बेहतरीन फील गुड मूवी।

# 2 पेकर – शायद जॉन वाटर्स की सबसे प्यारी फिल्म, यह एक पूर्व बाल कलाकार एडवर्ड फर्लांग को एक जिज्ञासु फोटोग्राफर के रूप में देखता है, जो किसी तरह कला की दुनिया में इसे बड़ा बनाने का प्रबंधन करता है, जब वह बाल्टीमोर में साधारण तस्वीरें लेना चाहता था। कला की दुनिया का एक निश्चित अविश्वसनीय प्रेषण जो एंडी वारहोल को गौरवान्वित करेगा।

# 1 सीरियल माँ – यह शिविर है, यह आश्चर्यजनक है, यह चतुर है, और यह सांस्कृतिक टिप्पणी है। “सीरियल मॉम” बार-बार प्रस्तुत करता है, और पिछली आधी सदी की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक को नेट करना वाटर्स के लिए कोई छोटी उपलब्धि नहीं थी, जो अपनी फिल्मों को करने का निर्णय लेने के लिए बड़ी प्रतिभा प्राप्त करने के लिए जाने जाते हैं (बस टैब के साथ “पॉलिएस्टर” देखें) शिकारी)। एक एचडीटीवी का उत्कृष्ट उपयोग।

Leave a Comment