शीर्ष 10 सबसे सेक्सी टीवी श्रृंखला

अमेरिकी टीवी श्रृंखला अक्सर सेक्स दृश्यों से भरी हुई होती है, और ऐसा लगता है कि प्रोडक्शन प्रत्येक एपिसोड में कम से कम 5 यौन दृश्यों को निचोड़ने की कोशिश करता है। और लोग इसे प्यार करते हैं। निम्नलिखित कुछ पोस्टों में, मैं आपको अमेरिका की सबसे सेक्सी टीवी श्रृंखला के शीर्ष 10 प्रस्तुत करूंगा।

शहर में सेक्स

1998 में एचबीओ पर पहली बार प्रदर्शित, यह ग्लैमर टीवी शो हमारे लिए न्यूयॉर्क की 4 सिंगल गर्लफ्रेंड कैरी, सामंथा, चार्लोट और मिरांडा के उतार-चढ़ाव लेकर आया है। हर कोई या तो सेक्स की तलाश में है, प्यार की तलाश में है या फिर एक परिवार की तलाश में है। एक बेहतरीन श्रृंखला जो कामुकता को हास्य के एक अच्छे स्पर्श के साथ पेश करती है।

सेक्स एंड द सिटी – YouTube पर मूवी का ट्रेलर

काउंटर

पुरुषों के लिए कैलिफ़ोर्निकेशन वही है जो शहर में सेक्स महिलाओं के लिए है। सेक्स, ड्रग्स और शराब से भरपूर इस सीरीज में हैंक मूडी (डेविड डचोवनी) जितनी बार हो सके सेक्स करते हैं। सुंदर महिलाएं, युवा लड़कियां, शराब की बोतलें, व्हिस्की, जोड़ … इस चालीस-कलाकार द्वारा कुछ भी नहीं छोड़ा गया है – कुछ कलाकार अभी भी अपने संग्रह से टूटे हुए हैं।

एक झलक के लिए, कैलिफ़ोर्निया खोजें – YouTube पर ट्रेलर

एल वर्ल्ड

एल वर्ल्ड पहली श्रृंखला है जो विशेष रूप से समलैंगिक कामुकता को समर्पित है। स्पष्ट “महिलाओं पर महिलाएं” सेक्स दृश्यों का लक्ष्य वर्जनाओं को तोड़ना है। प्यार की तलाश में एक युवा छात्रा जेनी अपने भावी पति, टिम के साथ चली जाती है, लेकिन अंत में मरीना के आकर्षण, एक लैटिना सेक्स बम के नीचे गिर जाती है। यह ला में ढेर सारी पूछताछ और गर्म रातों की शुरुआत है जहां महिलाएं सार्वजनिक शौचालयों में सेक्स करती हैं और सभी…

एक झलक के लिए, द एल वर्ड के लिए खोजें: 2008 में YouTube पर सीजन 5 आ रहा है

बेचैन गृहणियां

राज्यों के एक उपनगरीय उपनगर में महिलाओं का जीवन कैसा होता है? विस्टेरिया लेन में, महिलाओं को बेवफाई, रिश्ते के मुद्दों, प्रलोभन, अपराध, रहस्य और बहुत कुछ का सामना करना पड़ता है। अपने संपूर्ण रूप के पीछे, ब्री एक जटिल व्यक्तित्व को छुपाता है। गैब्रिएल, पूर्व फैशन मॉडल दिनचर्या से डरती है और इसलिए महंगी खरीदारी और विवाहेतर संबंधों के बीच वैकल्पिक है। लिनेट अपने पेशेवर जीवन और बड़े परिवार दोनों का प्रबंधन करने की कोशिश करती है, जबकि सुसान हमेशा अपने अराजक प्रेम जीवन को और भी जटिल बनाने का एक तरीका ढूंढती है। और अंत में, एडी को संघर्ष पैदा करना पसंद है। ठेठ गृहिणियों का एक मनोरंजक और सेक्सी चित्र जो एक बड़ी सफलता थी।

एक झलक के लिए, YouTube पर हताश गृहिणियों के बारे में वह सब कुछ खोजें जो आपको जानना आवश्यक है

मुझे बताओ तुम मुझे प्यार करते हो

टेल मी यू लव मी में, थेरेपी में तीन जोड़ों का अमेरिकी टीवी पर अब तक का सबसे यथार्थवादी यौन संबंध है। इतना यथार्थवादी कि हर कोई आश्चर्य करता है कि क्या उन्होंने वास्तव में ऐसा किया है या नहीं। उनका दावा है कि हस्तमैथुन और फेलेटियो के अलावा, यह सब एक अधिनियम था, लेकिन अफवाह इसकी सफलता में योगदान देती रहती है। एक मैरिज काउंसलर, डॉ मे फोस्टर, उन जोड़ों से मिलती है जिनकी वह सहायता करने की कोशिश करती है। डेव और केटी, अपने चालीसवें वर्ष में, अब सेक्स नहीं करते हैं। कैरोलिन और पेलेक, अपने तीसवें दशक में, एक बच्चा चाहते हैं लेकिन कैरोलिन के लिए दबाव बहुत अधिक है। और अंत में, जेमी और ह्यूगो, सगाई कर रहे हैं, उन्हें बेवफाई का सामना करना पड़ेगा। कामुकता और मनोविज्ञान के बीच, यह सबसे यथार्थवादी श्रृंखला में से एक है।

एक झलक के लिए, YouTube पर टेल मी यू लव मी: एपिसोड 2 ट्रेलर खोजें

गंध

यह कचरा श्रृंखला दो गपशप और स्कैंडल समाचार पत्रों के हृदयहीन मुख्य संपादक लुसी स्पिलर के जीवन से संबंधित है। फ्रेंड्स में अपनी भूमिका से बहुत दूर, कोर्टनी कॉक्स जनता को चौंका देती है जो उसे एक सेक्स टॉय के साथ संभोग करते हुए देखती है। न केवल वह इस श्रृंखला में पहली भूमिका निभाती है, वह इस सेक्सी श्रृंखला के निर्माण में अपने पति डेविड अर्क्वेट की भी सहायता करती है।

एक झलक के लिए, YouTube पर डर्ट ट्रेलर प्रोमो खोजें

निप टक

इस बेकार श्रृंखला में, हम दो प्लास्टिक सर्जनों को उनके पेशेवर वातावरण में, लेकिन उनके रंगीन अंतरंग जीवन में भी देखते हैं … अगले सीजन में पोर्टिया डी रॉसी के आगमन के साथ, जहां उसका एक अन्य महिला के साथ एक क्रूर संबंध होगा, जनता फिर से एक श्रृंखला से प्रसन्न होगी जो मानव कामुकता की शारीरिक और नैतिक सीमाओं की खोज करती है।

एक झलक के लिए, YouTube पर निप/टक सीजन 1 प्रोमो खोजें

बडा प्यार

टॉम हैंक्स द्वारा सह-निर्मित, यह श्रृंखला अमेरिका के शीर्ष 5 सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है। पारिवारिक ड्रामा से भरपूर, यह साल्ट लेक सिटी के एक बहुविवाहित मॉर्मन बिल हेनरिकसन के बारे में बात करता है, और यह 3 पत्नियों और 7 बच्चों के साथ संबंध बनाए रखता है!

एक झलक के लिए, YouTube पर बिग लव – सीजन 2 प्रोमो खोजें

खाल

यह ब्रिटिश “नई पीढ़ी की किशोर श्रृंखला” सेक्स, ड्रग्स, बुलिमिया, धर्म, समलैंगिकता और किशोर निराशा के बारे में बताती है। किशोरों के लिए किशोरों द्वारा लिखित, यह एक त्वरित सफलता थी। इन युवाओं के दिमाग में तीन चीजें होती हैं: सेक्स, सेक्स और… सेक्स। एक अच्छा दिखने वाला लड़का है, मुस्लिम, समलैंगिक, एनोरेक्सिक, कुंवारी, और अपने शिक्षक के प्यार में एक नाइट क्लब। उनके पास क्या समान है? उनकी हताशा। नाटकीय और मार्मिक।

एक झलक के लिए, स्किन्स सीज़न 2 खोजें [OFFICIAL TRAILER] यूट्यूब पर

एक ट्री हिल

वन ट्री हिल तीन किशोरों के दैनिक जीवन के बारे में है जो एक प्रेम त्रिकोण में रहते हैं। दोनों दक्षिण कैरोलिना, लुकास और नाथन के वन ट्री हिल में अलग-अलग पले-बढ़े, दो सौतेले भाई न केवल बास्केटबॉल कोर्ट पर, बल्कि पीटन सॉयर (हिलेरी बर्टन) का चूल्हा जीतने के लिए प्रतिद्वंद्वी बन गए। यह सतही श्रृंखला प्रेम कहानियों के बारे में बात करती है, हालांकि यह सेक्स नहीं करती है। केवल किशोर को समर्पित।

एक झलक के लिए, YouTube पर वन ट्री हिल ट्रेलर – द चॉइस खोजें

Leave a Comment